logo
add image

कलेक्टर श्री जितेंद्र सिंह राजे ने नीमच में ध्वजारोहण किया।

34 कोरोना योद्धाओं का किया सम्मान।


नीमच 15 अगस्त 2020
कलेक्टर श्री जितेंद्र सिंह राजे ने स्वतंत्रता दिवस पर कलेक्ट्रेट परिसर नीमच में ध्वजारोहण किया, पुलिस टुकड़ी ने सलामी दी और उपस्थित अधिकारी कर्मचारियों ने सामूहिक रूप से राष्ट्रगान गाया।
इस अवसर पर कलेक्टर श्री जितेंद्र सिंह राजे, पुलिस अधीक्षक श्री मनोज कुमार राय, वन मंडलाधिकारी श्री क्षितिज कुमार, जिला पंचायत सीईओ सुश्री भव्या मित्तल , अपर कलेक्टर विनय कुमार धोका ने विभिन्न विभागों के से कोरोना से बचाव व सुरक्षा कार्यों में सराहनीय सेवाएं देने वाले कुल 34 अधिकारी- कर्मचारियों को प्रशस्ति पत्र प्रदान कर ,सम्मानित किया गया।



सहयोग से सुरक्षा अभियान का शुभारंभ।
नीमच 15 अगस्त 2020
कलेक्टर श्री जितेंद्र सिंह राजे ने स्वतंत्रता दिवस समारोह के दौरान शासन द्वारा 15 अगस्त से प्रारंभ किए गए सहयोग से सुरक्षा अभियान का शुभारंभ किया। उन्होंने उपस्थित अधिकारी -कर्मचारियों को अभियान में सहभागी बनने के लिए सामूहिक रूप से संकल्प भी दिलाया। उपस्थित विभिन्न विभागों के अधिकारी कर्मचारियों ने संकल्प पत्र भरकर प्रस्तुत किए।


कोरोना अभियान पर आधारित वीडियो डॉक्यूमेंट्री का विमोचन किया गया ।
नीमच 15 अगस्त 2020
कलेक्टर श्री जितेंद्र सिंह राजे द्वारा कलेक्ट्रेट में ध्वजारोहण के पश्चात कलेक्टोरेट सभाकक्ष नीमच में स्वतंत्रता दिवस के भोपाल से प्रसारित राज्य स्तरीय कार्यक्रम के लाइव प्रसारण की व्यवस्था भी की गई कलेक्टर श्री जितेंद्र सिंह राजे ,पुलिस अधीक्षक श्री मनोज कुमार राय, वन मंडलाधिकारी श्री क्षितिज कुमार, जिला पंचायत सीईओ सुश्री भव्या मित्तल व अन्य जिला अधिकारी कर्मचारियों ने कलेक्ट्रेट सभाकक्ष में माननीय मुख्यमंत्री जी के स्वतंत्रता दिवस पर लाइव उद्बोधन को सुना व भोपाल से प्रसारित कार्यक्रमों को देखा। इस अवसर पर कलेक्टर एवं पुलिस अधीक्षक ने जिला प्रशासन नीमच द्वारा तैयार कोरोना से बचाव एवं सुरक्षा कार्यों पर आधारित 3 वीडियो डाक्यूमेंट्री एवं एक सर्वेक्षण के लिए मोबाइल ऐप का विमोचन भी किया गया ।उपस्थित अधिकारी कर्मचारियों ने उक्त डॉक्युमेंट्री को देखा और इसकी सराहना की।

Top