logo
add image

जावद विधायक सखलेचा व उनकी पत्नी संक्रमित मास्क लगाये विधायक इनसे मिले

बीजेपी विधायक और उनकी पत्नी निकली कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। खास बात यह है कि कल ही राज्यसभा चुनाव में बीजेपी विधायक शामिल हुए थे। विधायक के पॉजिटिव पाए जाने के बाद पार्टी में हड़कंप मच गया है। बताया जा रहा है कि कोरोना पॉजिटिव पाए गए विधायक मालवा क्षेत्र से आते हैं। राजधानी में कोरोना का कहर लगातार बढ़ता ही जा रहा है।

PunjabKesari

ताजा जारी हेल्थ बुलेटिन के मुताबिक भोपाल में 49 लोगों की कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इनमें बंगरसिया के सीआरपीएफ कैंपस से 3 जवान, जीएमसी की एक महिला डॉक्टर भी शामिल है। हॉटस्पॉट ऐशबाग से 4 नए मामवे सामने आए हैं। वहीं मैनिट होस्टल क्वारेंटाइन सेंटर से 2 संदिग्धों मरीजों की रिपोर्ट भी पॉजिटिव पाई गई है। इसके अलावा इमामबाड़ा, जहांगीराबाद, शाहजहानाबाद, अशोका गार्डन, पिपलानी, बैरागढ़ से नए मामले सामने आए हैं।

PunjabKesari

आपको बता दें कि कल राज्यसभा चुनाव में कोरोना पॉजिटिव कांग्रेस विधायक कुणाल चौधरी वोटिंग करने आए थे।  वे अस्पताल के स्वास्थ्यकर्मियों के साथ एंबुलेंस में बैठकर आए थे। पीपीई किट डाल कर जांच और कड़ी सुरक्षा के बीच उन्होंने वोट डाला। इस पर बीजेपी ने कड़ा विरोध जताया था और इसे कोरोना गाइडलाइन का हवाला देते हुए नियमों का उल्लंघन बताया था।

PunjabKesari

बीजेपी नेता हितेश वाजपेयी ने कहा कि चुनाव आयोग द्वारा कोरोना पॉजिटिव विधायक को परिसर में प्रवेश की अनुमति महामारी नियंत्रण नियमों का उल्लंघन है। उन्होंने कहा कि परिसर को कंटेमिनेट करने का आयोग को कोई अधिकार नहीं है। यह आयोग द्वारा की जा रही अवैध गतिविधि है जो चिंताजनक है जबकि बीमारी फैलाना अपराध की श्रेणी में आता है।

Top