logo
add image

फालोअप- पीडब्ल्यूडी उपयंत्री पर बेरहमी से डंडे बरसाना पुलिसकर्मियों को पड़ा महंगा, 4 से ज्यादा पुलिसकर्मियों के खिलाफ मामला दर्ज......



लॉक डाउन के दौरान नीमच शहर के शोरूम चौराहे पर ड्यूटी पर जा रहे कोरोना योध्दा सुभान सोलंकी के साथ शोरूम चौराहे पर पुलिसकर्मी ने रोककर कार्ड मांगा। जिस पर कार्ड कही गिर जाने पर पीडित पक्ष का कहना है कि बेरहमी से पुलिसकर्मियों ने डंडे बरसाए। जिसके बाद पूरे मामले की शिकायत पीडब्ल्यूडी इंजीनियर ने पुलिस विभाग सहित वरिष्ठ अधिकारियों से की। जिस पर विगत कल प्रदेश हलचल ने प्रमुखता से समाचार प्रदर्शित करा। और पीड़ित पक्ष के साथ हुई घटना को लेकर जिला कलेक्टर ने दोषियों पर कार्रवाई की बात कही। और आज पुलिस कप्तान मनोज कुमार राय के निर्देशों पर आखिरकार पीड़ित पक्ष को न्याय मिला केंट थाने से मिली जानकारी के अनुसार शोरूम चौराहे पर शासकीय कर्मचारी पीडब्ल्यूडी इंजीनियर के साथ बेरहमी से मारपीट करने वाले अज्ञात 4 से 8 पुलिसकर्मियों के खिलाफ कैंट थाने मे धारा 323, 294, 506 व 34 आईपीसी की धारा के तहत मामला दर्ज किया।
खैर अब देखना यह होगा कि शिकायत पर मामला दर्ज तो कर लिया गया। लेकिन क्या पुलिस जांच में पीडब्लूडी इंजीनियर के साथ मारपीट करने वाले अज्ञात पुलिसकर्मी के नाम भी सामने आएंगे। या फिर जांच में मामला ठंडे बस्ते में चला जाएगा।
हालांकि पूरे मामले में पीडब्लूडी इंजीनियर सुभान सोलंकी ने सूचना के अधिकार के तहत ड्यूटी पर तैनात पुलिस कर्मियों की विस्तृत जानकारी मांगी है।

Top