logo
add image

विधायक सखलेचा पहुचे सिंगोली, स्वास्थ्य विभाग के साथ कि बैठक

तोल केंद्र का भी निरीक्षण किया



सिंगोली। कल रात अचानक सिंगोली तहसील क्षैत्र में कोरोना की दस्तक को लेकर शासन प्रशासन पुरी तरह सक्रिय हो गया है। क्षैत्रिय विधायक ओमप्रकाश सकलेचा पहुंचे सिंगोली ओर सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पर प्रशासन के आला अधिकारीयों के साथ बैठक कर क्षैत्र में कोरोना की रोक थाम को लेकर अहम बैठक ली बताया जा रहा की विधायक सकलेचा ने लगभग 45 मिनिट तक बैठक लेकर हर बिन्दु पर चर्चा की।
विधायक ने अनेड़ सहित आसपास के गांवों में सेनेटाजर ओर लोगों की स्क्रीनिंग व जांच के निर्देश दिये ओर लोग घरो मे रहे इस बात की पुरी पालना कराने की बात कही।
बैठक में जावद एसडीएम दीपक चौहान जनपद सीईओ अर्पित गुप्ता, रतनगढ़ मण्डल अध्यक्ष सोहनलाल शर्मा, भाजपा मंडल अध्यक्ष गोपाल धाकड़ , एडीओ रामस्वरूप शर्मा तहसीलदार विवेक गुप्ता थाना प्रभारी आनंद सिंह आजाद बीएमओ डाक्टर राजेश मीणा डाक्टर मुकेश धाकड़ सहित अनेक कर्मचारी उपस्थित थे।
विधायक सकलेचा कल कोरोंटाइन सेन्टर पर हुई चुक को लेकर काफी नाराज दिखे और साफ कहा कि लोगों की जिन्दगी के साथ खिलवाड़ हो यह मे कतई बर्दाश्त नहीं करूंगा। बैठक में एसडीएम दीपक चौहान ने जानकारी देते हुए बताया कि अनेड़ गांव को पुरी तरह सेनेटाइजर किया जा रहा है तथा अनेड़ के समस्त रहवासियों की स्क्रीनिंग ओर जांच की जा रही है। चौहान ने यह भी बताया कि अनेड़ के अलावा आसपास के गांवों में भी सेनेटाजर किया जायेगा और कानून व्यवस्था को बनाये रखने के लिए हर तरह के कदम प्रशासन उठायेगा। विधायक सकलेचा ने साफ शब्दों में कहा की क्षैत्र के लोगों को किसी भी तरह की परेशानी नही हो ओर क़ानून व्यवस्था भी बनी रहना चाहिए।
जो लोग कानून का उल्लंघन करने का प्रयास करे उनके खिलाफ सख्त कार्यवाही करने की बात भी कही। बालचंद पाटीदार सहित अन्य पदाधिकारी एवं अधिकारी कर्मचारी उपस्थित थे।
*तोल केंद्र का भी निरीक्षण किया*
विधायक ओमप्रकाश सखलेचा सिंगोली भ्रमण के दौरान अफीम तोल केंद्र का भी निरीक्षण किया। अधिकारी के साथ ही किसानों से चर्चा की आवश्यक दिशा निर्देश दिए। कोरोना संक्रमण के बचाव को लेकर आवश्यक दिशा निर्देशों एवं सोशल डिस्टेंस का पालन हो। इसका भी केंद्र पर विशेष ध्यान रखा जाए।

Top