logo
add image

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी कॉनफर्म हुई

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण अपने फैन्स के लिए एक बड़ी खुशखबरी लेकर आये है। दोनों ने सोशल मीडिया पर अपनी शादी की अनाउंसमेंट कर दी हैं! बॉलिवुड का यह रोमांटिक कपल इसी साल 14-15 नवंबर को शादी के बंधन में बधंने जा रहा है।

दीपिका और रणवीर ने ट्विटर पर इसकी जानकारी दी है। दोनों ने शादी का कार्ड ट्विटर पर शेयर किया है जिसमें शादी की तारीख लिखी है। यह हिन्दी और अंग्रेजी, दोनों ही भाषा में शेयर किया गया है।
दीपिका और रणवीर की शादी में सिर्फ दोनों के खास दोस्त और परिवारवाले शामिल होंगे। खबरों की मानें तो शादी इटली के लेक कोमो में होगी। हालांकि रणवीर और दीपिका भारत आने पर दो रिसेप्शन रखेंगे। एक रिसेप्शन मुंबई में तो वहीं दूसरा दीपिका के होम टाउन बेंगलुरु में।

रणवीर और दीपिका की लव-स्टोरी संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘गोलियों की रासलीला रामलीला’ से शुरू हुई थी, और बाजीराव मस्तानी और पद्मावत के बाद तो दोनों की शादी का सबको इन्तेजार था.
बता दें कि प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की सगाई के बाद से ही यह अटकलें लगने लगी थीं कि अब बहुत जल्द ही दीपिका और रणवीर भी अपनी शादी का ऐलान करेंगे।

गौरतलब है कि रणवीर सिंह आजकल रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सिंबा’ में काफी व्यस्त चल रहे हैं वहीं दूसरी तरफ यह भी सुनने को मिल रहा है कि दीपिका ने मेघना गुलज़ार की फिल्म साइन की हैं.


Top