logo
add image

बरुखेड़ा के ग्रामीणों ने 33 क्विंटल तीस किलो आटा दिया जरूरतमंद के भोजन के लिए

नीमच - आज पूरा देश कोरोना वाइरस की वजह से लॉक डाउन में अपने अपने घरों में रह रहे हैं। वही आज समस्या आ गई की गरीब परिवार के खाने पीने की इसमें नीमच में कई सामाजिक संघटन भोजन के पैकेट वितरित कर रहा है तो कोई चाय,जूस,भी नीमच में अपनी इस समस्या में सहयोग कर रहे हैं।
नीमच से 2 किलोमीटर दूर गांव बरुखेड़ा है इस गांव वालों की जितनी भी तारीफ की जावे कम है। इस गांव की एकता की बात ही अलग है जो इस लॉक डाउन में पूरे गांव से 33 किवटल 30 किलो गेंहू इकट्ठा किया गया जो लगभग 70,80 लोंगो ने जन सहयोग से अपनी अपनी इच्छा से दिया लॉक डाउन में जरूरत मंदो के लिए। बता दे की रविवार 19 अप्रैल को 33क्विंटल 30 किलो गेंहू आदित्य एक्सटेंसन पर गेंहू दे कर उतना ही आटा लिया गया व डिप्टी कलेक्टर विनय कुमार धोका व खाद निरक्षक संजीव मिश्रा को भेट किया गया जिसमे बरुखेड़ा के पूर्व मांगीलाल माली, माली,भेरूलाल मेघवाल, शिव प्रकाश माली,लक्ष्मन मालवीय अशोक माली,मदन लाल माली,किशोर आदि उपस्तिथ थे।
बता दे इसी गांव बरुखेडा के पूर्व सरपंच मांगीलाल माली के नेतृत्व में पहले भी माली समाज के द्वारा प्रधानमंत्री कोष में 54,000 चोपन हजार रुपये दे चुके हैं। रविवार को 33 किवटल 30 किलो जरूरत मंदो के लिए प्रशासन को देकर एक सराहनीय कार्य किया है।

Top