logo
add image

व्हाट्सएप,ई-मेल पर आएंगे टेलीफोन बिल,नया ब्रॉडबेंड एक माह फ्री

पिपलिया मंडी। कोरोना वायरस के चलते भारत सरकार की दूर संचार कंपनी बीएसएनएल भी इस संकट के समय देश वासियों को मुफ्त सेवाएं दे रहा है मोबाइल मैं जिनकी वेलिडिटी समाप्त हो गई थी उन्हें दस रुपए का बैलेंस, लेंड लाइन पर एक माह ब्रॉडबेंड फ्री पांच जीबी डेटा प्रतिदिन
बीएसएनएल के मंदसौर नीमच जिले के टेलीफोन व मोबाइल के माह मार्च के बिल डाक से ग्राहकों को मिलने में असुविधा हो सकती है इसलिए उक्त बिल उपभोक्ता के व्हाट्सएप नंबर या ईमेल पर भेजे जाएंगे इसके लिए उपभोक्ता को अपना मोबाइल व्हाट्सएप नंबर या ईमेल आईडी बीएसएनएल को व्हाट्सएप करके बताना होगी।
बीएसएनएल के द्वारा हर महीने की 5 तारीख को मासिक बिल जारी किए जाते हैं लेकिन कोरोनावायरस के चलते माह मार्च के जारी किए जाने वाले टेलीफोन बिल प्रिंट करने एवं डाक द्वारा वितरण करने में देरी हो सकती है। जिन उपभोक्ताओं की ईमेल आईडी विभाग के पास है उन्हें ईमेल पर बिल भेज दिया जाएगा लेकिन अन्य उपभोक्ताओं को भी बिल प्राप्त हो सके इसके लिए विभाग ने एक व्हाट्सएप नंबर 9479544185 जारी किया है जिस पर आप अपना लैंडलाइन, ब्रॉडबैंड ,एफटीटीएच नंबर एसटीडी कोड सहित लिखकर व्हाट्सएप कर सकते हैं। आपको आपका बिल व्हाट्सएप पर भेज दिया जाएगा।

Top