logo
add image

ख्यातनाम पत्रकार श्री मुस्तफा हुसैन का मनाया गया जन्मदिन

बधाई देने वालों का उमडा जनसैलाब

मालवा मेवाड में पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी अलग पहचान बनाने वाले हसमुंख ,मिलनसार न्यूज 18, पीटीआई व हिन्दुस्तान टाईम्स के ब्यूरो ख्यातनाम पत्रकार मुस्तफा हुसैन का जन्मदिन मंगलवार को बडे ही धूमधाम से बाबजी न्यूज नेर्टवक कार्यालय पर मनाया गया श्री मुस्तफा हुसैन के जन्मदिन पर बड़ी संख्या में मीडिया के साथियो के साथ सामाजिक, राजनैतिक संगठनों के पदाधिकारी, किसान साथी, शुभ चिंतक मौजूद रहे इस दौरान केक भी काटा गया।
जन्मदिन के मौके पर श्री मुस्तफा हुसैन ने बधाई देने आये लोगो से उन्होंने पत्रकारिता के अनुभवों को साझा किया.वे हिंदी, अंग्रेजी और उर्दू माध्यमों में पत्रकारिता करते रहे है.साथ ही प्रिंट, विज़ुअल और डिजिटल मीडिया के लिए काम करते है. उन्होंने अपनी लेखनी के माध्यम से आम जनो की जायज मांगो को किस तरह उठाया जैसे अनुभवो को साझा किया।

जन्मदिन के अवसर पर ग्रामीण क्षेत्रों से बड़ी संख्या में किसान भाई भी उनसे मिलने पहुंचे और साफा और श्रीफल से उनका सम्मान किया साथ ही इस जन्मदिन पर एक बडी बात ये निकलकर आई कि अफीम किसानों के हक की लडाई लडने वाले श्री मुस्तफा हुसैन के लिये बधाई के रूप में उन्हें अफीम का डोडा भेंट किया।.
जन्मदिन अवसर पर श्री मुस्तफा हुसैन ने जन्मदिन में मिले पत्रकार साथियो, सामाजिक संगठनो, राजनेतिक दलों के नेताओ किसान साथियो व शुभ चिंतको को साधुवाद किया। दिन भर चले इस आयोजन को सफल बनाने के लिए बाबजी न्यूज़ नेटवर्क के दीपक ख़ताबिया, नवीन पाटीदार, मुश्ताक अली शाह, अभिषेक शर्मा, पवन राव शिंदे, कासिम मंसूरी, दिव्या अठवाल, मोहन नागदा, शादाब शाह, पंडित रतन शर्मा, डॉ. अजय सिसौदिया, इश्हाक शेख, रामेश्वर नागदा ने सभी का आभार माना

Top