logo
add image

शिकायत को लेकर जियो उपभोक्ताओं से मिले कम्पनी मेनेजर, कहा नेटवर्क समस्या का जल्द होगा समाधान

सिंगोली। नगर सहित क्षेत्र में जियो कंपनी के सीमकार्ड धारक उपभोक्ताओ ने सिंगोली पुलिस थाने पर खराब सेवा और निर्धारित स्पीड नहीं देने का आवेदन उचित कार्यवाही के लिये कंपनी प्रबंधन के खिलाफ दिया था।
रविवार शाम को दिये आवेदन पर कार्यवाही करते हुए थाना प्रभारी आनंद सिंह आजाद ने जियो कम्पनी के इन्दौर ऑफिस से संपर्क स्थापित कर कम्पनी के आर ओ डब्ल्यू युद्द्वीर सिंह राणावत को उपभोक्ताओं की समस्या से अवगत करवाया।
जिस पर कम्पनी के आर ओ डब्ल्यू युद्द्वीर सिंह ने आज सिंगोली पुलिस थाने पहुँचकर शिकायतकर्ता उपभोक्ताओं को संतुष्ट करते हुए बताया कि जिओ टेलीकॉम कंपनी द्वारा क्षेत्र में जियो 4 जी नेटवर्क को सुचारु चलाने के लिये दो छोटे टॉवर लगवाए जा रहे हैं ये टॉवर आमतौर पर बड़े कस्बों में लगाए जाते हैं नीमच-मंदसौर में भी ये टॉवर नहीं है लेकिन सिंगोली में इन्हें स्थापित किया जा रहा है जिसके लिये कार्य प्रगति पर है और आने वाले 2-3 महिनों में स्लो नेटवर्क की समस्या समाप्त हो जाएगी।
श्री राणावत ने बताया कि सिंगोली में काफी समय पहले ही टॉवर लग चुके होते लेकिन कुछ स्थानीय विरोध और प्रशासनिक अनुमति नहीं मिलने के कारण समस्या उत्पन्न हो गई थी अब हमें सीधे जिला कलेक्टर के माध्यम से अनुमति मिल जाएगी जिससे कि काम आसानी से हो जाएँगे।
उपभोक्ताओं ने श्री राणावत के आश्वासन पर संतुष्टि व्यक्त करते हुए थाना प्रभारी आनंद सिंह आजाद को जनहित में कार्यवाही करने हेतु धन्यवाद ज्ञापित किया।
इस मौके पर जियो उपभोक्ता दीपक लसोड, विक्रान्त बागदिया, बाबू गुर्जर, सुधीर गांधी, महेन्द्र सिंह आदि उपस्थित थे।

Top