logo
add image

शीतला माता मन्दिरो पर नगर की महिला शक्ति ने पूजा अर्चना की

मनासा ।नगर में शीतला सप्तमी के पर्व पर  शीतला माता मन्दिरो पर नगर  की महिला शक्ति ने पूजा अर्चना करने के साथ ठंडा भोजन जिसमे दही का ओलिया, सहित आदि पकवान का नैवेद्य लगा कर परिवार की सुख शांति सम्पन्नता व क्षेत्र के निरोग व खुशहाली की कामना की।
श्री शीतला माता आरोग्य की देवी होकर विभिन्न रोगों का निदान करती है।
नगर के रामनगर में नीमच रोड व शीतला माता मंदिर पर रविवार की रात्रि 12 बजे से ही महिलाओ ने पूजा के साथ लोक गीतों को स्वर देते हुवे आरोग्य देवी शीतला माता की की पूजा अर्चना में लगी थी जो सोमवार की दोपहर तक अनवरत जारी थी।
  थाना प्रभारी के.एल.डांगी ने तीनों मन्दिरो पर पुलिस जिसमे महिला पुलिस सहित व्यापक पुलिस बल की ड्यूटी लगाते हुवे महिलाओं में प्रशासन की सजगता का अहसास कर रखा रहा।उपस्थित धर्मावली महिलाओ को परेशानी न हो इस हेतु महिलाओ से कतार लगा कर पूजा अर्चना की सुविधा की जिससे महिलाओ ने आराम से शीतला माता की पूजा अर्चना की। तीनो मन्दिरो पर महिलाओ की लम्बी लम्बी लाइनों के नजारे दिखाई दिए थे। साथ ही रामपुरा नाका स्थित बद्रीनाथ मन्दिर खेत पर व बस स्टैंड सहित मोती बावजी मन्दिर पर महिलाओ ने पूजा अर्चना कर परिवार की सुख शांति व निरोग रहने की कामना की।
तीनो शीतला मन्दिर पर पुलिस व महिला पुलिस द्वारा पूरे समय अनुशासित होकर व्यवस्था की जिम्मेदारी निभाने पर नगर की महिला शक्ति ने पुलिस प्रशासन का आभार माना है।

Top