सूचना पर स्वास्थ केंद्र पर पहुंचे तहसीलदार मौके पर डॉ. मिले गायब

0
57

जीरन । जीरन तहसील केंद्र पर बना हुआ शासकीय स्वास्थ्य केंद्र पर डॉक्टर नहीं होने पर शिकायत में जीरन तहसील दार तुरंत मौके पर पहुंचे और पंचनामा बनाया जीरन तहसील के 85 गांव की आशा बना हुआ व करोड़ों की लागत से बना हुआ शासकीय स्वास्थ्य केंद्र के हाल बदहाल होते हुए दिखाई दिए मौके पर उपस्थित कोंग्रेस युवा नेता दीपक सरगरा व वरिष्ठ नेता कुंदन शर्मा ने मौके पर डॉक्टर नहीं होने पर तहसीलदार बामनिया को सूचना दी बिना समय गवाएं तहसीलदार तुरंत स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे जहां पर उन्हें नाहीओपीडी पर कोई दिखाई दिया ना ही दिए और ना ही डॉक्टर आर के गुप्ता मौके पर उपस्थित मिले नगरवासी की शिकायत थी कि डॉ कभी नही मिलते है। ना ही समय पर उपस्थित मिलते है। पास गांव से आने वाले मरीज के लिए तो डॉ नही के बराबर है।पूरे स्वास्थ्य केंद्र का तहसीलदार ने जायजा लिया व मौके पर ही पंचनामा बनाया।
इनका कहना है-
सूचना मिली थी की डॉ कभी समय पर नही आते है और अभी भी नही है तो में तुरन्त मोके पर पहुचा वहां पर डॉ आर के गुप्ता मोके पर नही मीले,मेने पंचनामा बनाया और कलेक्टर साहब को भेज दिया है।
मुकेश बामनिया
तहसीलदार,जीरन
मरीज इधर से उधर भटक रहे थे। स्वास्थ केंद्र पर डॉ उपस्थित नही मिलेमुजे जानकारी मिली मेने ओर मेरे साथी ने तुरंत तहसीलदार को सूचना दी और मोके पर बुलाया डॉ की लापरवाही से कई मरीज भटक रहे है। डॉ को अपनी सेवा समय पर देना चाहिए नही तो स्वास्थ मंत्री को अवगत करवा कर कार्यवाही करवाएंगे।
दीपक सरगरा
युवा कोंग्रेस नेता
इस संबंध में मुजे 2दिन पहले भी जानकारी मिली थी मेने डॉ गुप्ता को एक नोटिस जारी किया था रोज उपस्थिति देने को लेकर, ओर आज तहसीलदार महोदय ने पंचनामा बनाया है। इस संबंध में सीएचएमओ को अवगत करवाएंगे ओर जल्द कोई कार्यवाही करेगे।
डॉ प्रवीण पांचोल
बीएमओ,जीरन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here