नपा कि लापरवाही से स्कुली छात्रा परेशान

0
76

जीरन । प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी चाहे कितनी योजना क्रियान्वीत कर दे लेकिन एसे अधिवारियो कि वजह से नगर स्वच्छ कैसे रह पायेगा घरो का पानी भी सड़को पर छोड रखा है ।
नगर परिषद् सी एम ओ नीता जैन को काई बार अवगत कारवाने के बाद की वहा पर आके देखना उचित नही समजा और नगर परिषद् द्वारा लाखो रुपये खर्च कर स्वच्छता सर्वेषण चलाया जा रहा है ।
शासकीय कन्या उच्चतर माध्यमिक विद्यालय की छात्रा को रास्ते की नालियों से परेशान क्योंकि गणपति मंदिर से विद्यालय के बीच के रास्ते के गंदे पानी रोड पर बहने से छात्राएं आए दिन कीचड़ के छींटे से गंदी नाली से बदबू से परेशान इस और रहवासियों एवं छात्राओं ने नगर परिषद को कई बार अवगत करवा दिया पर इस और कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा है ।
रहवासियों की तो हमेशा ही नाली बनाने के लिए मांग रही हैं पर विगत 6 महीने से कन्या हाई सेकेंडरी वहां शुरू होने से नगर की सभी छात्राएं इसे रास्ते से होकर स्कूल जाना पड़ता है जहां पर बीच रास्ते पर घरों का गंदा पानी एवं नगर का सारा पानी इनी नालियों से होता हुआ बताएं छात्राओं की मांग है कि जल्द से जल्द इस नाले को बनाया जावे । परेशानी से मुक्ति दिलाई जावे रहवासियों की मांग भी इसी प्रकार है कि हमारे घरों के सामने नालिया का निर्माण किया जावे जिससे सड़क पर पानी भरा बंद हो ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here