कांग्रेस नेता अहीर का स्वागत किया

0
222

मोरवन । जावद विधानसभा के लोकप्रिय कांग्रेस नेता एवं नवनियुक्त जिला कार्यवाहक राजकुमार अहीर का स्वागत ग्राम धामनिया में ढ़ोल-धमाको-फटाखों के साथ हुआ। सर्वप्रथम ग्राम पंचायत धामनिया के सरपंच भेरूदास वैष्णव ने श्रीफल व साफा पहना कर अहीर का सम्मान किया। इस अवसर पर राजकुमार अहीर के साथ में गुजरात प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सचिव एवं पोलिंग बुथ प्रभारी एहसान शेख भी मोजदु थे ग्रामीणों ने बुथ प्रभारी का प्रथम बार ग्रांम में आगमन पर साफा एवं फुल माला से स्वागत किया। ग्रामीणों ने शेख को विश्वास दिलाया की हम सभी भाई साहब राजकुमार अहीर के साथ काफी वर्षो से जुड़े हुए है और हमने कसम खाई है कि श्री अहीर को जावद का विधायक बना कर ही दम लेंगे।
एहसान शेख ने अपने इस सम्मान के लिए ग्रामीणों को धन्यवाद दिया और कहा की आज में आप सभी के बीच में इस हेतु आया हु कि मुझे अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी द्वारा बुथ लेवल नीमच जिले का प्रभारी बनाया और मेरा और आप सभी का दायित्व है कि हम अपने अपने बुथ को मजबुत करे, अगर हम अपने बुथ पर कांग्रेस पार्टी को जीत दिलवाते है तो हमें पुरी विधानसभा जितने के लिए कोई रोक नहीं सकता है।
अहीर ने स्वागत कड़ी के पश्चात कहा की जावद विधानसभा में अगर किसी भी कार्यकर्ता पर कोई परेशानी आती है तो मैं सर्वप्रथम आगे आकर उससे उस समस्या से राहत दिलाने का कार्य करूंगा, आपके दुख-सुख का साथी बनुंगा, आप सभी का लाड़ प्यार मुझे इस गांव से मिलता रहता है। किसानो, दलितो, मजदुरो एवं युवाओं की जनहित की आवाज उठाने के लिए हमेशा तत्पर रहुगा। किसी भी कार्यकर्ता को हक की आवाज उठाने के लिए डरने की जरूरत नहीं है क्योंकि आपका भाई आपका साथी राजकुमार आपके साथ खड़ा है। कार्यक्रम की विशेषता यह रही की कांग्रेस नेता राजकुमार अहीर की कार्यशैली से प्रभावित होकर नगर के निवासी दिनेश धनगर (बालाजी कंस्ट्रशन) के साथ लगभग 50 सदस्यो ने भारतीय जनता पार्टी छोड़कर कांग्रेस की सदस्यता ली, सभी का स्वागत श्री अहीर एवं श्री शेख ने फुल मालाओ से किया।
इन्होने किया स्वागत: -वरिष्ठ समाज सेवा शोभाराम रावत, परसराम रावत, घीसालाल रावत, किसान कांग्रेस के ब्लॉक अध्यक्ष निलेश रावल, श्यामलाल राठौर, हरिराम पाटीदार, ऊँकार धनगर, घांसी खा, रसीद खा, रमेश मेघवाल, दिनेश जैन, गौपाल रावत।
यह थे मौजुद:- युवा कार्यकर्ता विशाल (टोनू) बैरागी, लाभचंद राठौर, हीरा धनगर, राहुल मेघवाल, मुकेश जैन, नानालाल रावत, सुखलाल जैन, देवीलाल रावत, अर्पित बैरागी, बद्रीलाल शर्मा एवं ग्रामीणजन व कांग्रेस जन मौजुद थे। कार्यक्रम का संचालन किसान कांग्रेस ब्लॉक निलेश रावल एवं आभार सरपंच भेरूदास बैरागी ने माना ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here